सलमान खान को काला हिरण मामले में आखिरकार जमानत मिल गई है. यानी पिछली 2 रातों से जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर रह रहे सलमान खान आज ही जेल से बाहर आ जाएंगे.

शनिवार को जोधपुर की अदालत में सलमान के वकील ने अपनी दलीलों में कहा कि हाईकोर्ट उनके मुव्विकल को दो अन्‍य मामलों में बरी कर चुका है. साथ ही यह साबित नहीं हो सकता कि चिंकारा को सलमान ने ही अपने लाइसेंस रिवॉल्‍वर से मारा था.

सलमान के वकील ने कहा कि गवाहों के बयान पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. सलमान के वकील ने कहा कि पोस्‍टमार्टम के लिए हिरण की हडि्डयां ही भेजी गई थीं. जबकि अभियोजन पक्ष ने कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुआ था कि हिरणों की मौत गोली लगने से ही हुई. और चश्‍मदीद गवाहों के बयान उनके खिलाफ है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

salman khan afp 650x400 41522918544

ऐसे में सलमान को 50 हजार के दो निजी मुचलकों पर जमानत दी गई है. जोधपुर के व्यवसायी राजकुमार शर्मा एवं चंपालाल सोनी ने कोर्ट में 25-25 हजार रुपये के मुचलके पेश कर जमानत दी है. जमानत मिलने के बाद सलमान के वकील महेश बोड़ा ने कहा कि हमें न्‍याय मिला.

वहीँ बिश्नोई समुदाय के वकील ने बताया कि सलमान देश कोर्ट के आदेश के बिना नहीं छोड़कर जा सकते. सलमान को 7 मई को फिर से कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. बता दें कि कोर्ट जाने से पहले सलमान के वकील महेश बोड़ा ने दावा किया कि उन्हें धमकी मिल रही है. बोड़ा ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आए. इसके बावजूद वह सलमान के केस से जुड़े रहेंगे.