Tuesday, December 7, 2021

सलमान की जमानत पर होनी थी सुनवाई, जज का हुआ ट्रांसफर

- Advertisement -

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में गुरुवार को 5 साल जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई है. साथ ही अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया है.

सजा का ऐलान होते ही उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया. जिसके बाद उनकी रात जोधपुर सेंट्रल जेल में गुजरी. आज भी जमानत न मिलने की वजह से उन्हें जेल में रहना पड़ सकता है. उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है.

इसी बीच शनिवार को सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई करने वाले जज का ट्रांसफर हो गया है. राजस्थान हाई कोर्ट ने उनका ट्रांसफर कर दिया है. उनके साथ 87 जजों का ट्रांसफर भी किया गया है.

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान दोषी, अन्'€à¤¯ सभी अरोपी हुए बरी

इन जजों की लिस्ट में काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल जेल की सजा देने वाले जज देव कुमार खत्री और जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जज रवींद्र कुमार जोशी भी शामिल हैं.

अब इस मामले की सुनवाई चंद्र कुमार सोनगरा करेंगे. ऐसे में अब सलमान को जमानत मिलने की संभावना पर निश्चित तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. हो सकता है कि उन्हें सोमवार तक इंतजार करना पड़े.

क्योंकि आमतौर पर जज तबादला होने पर ऐसे मामलों की सुनवाई नहीं करते. अगले दिन रविवार है, अब इस मामले पर सोमवार को ही सुनवाई हो पाएगी. जज (रूरल) रविंद्र कुमार जोशी को तबादले के बाद जिला और सेशन जज सिरोही के पद पर लगाया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles