rich

बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को ह‍िंदूवाद‍ियों की और से रेप और मर्डर की धमकियाँ मिल रही है। ऐसे में अब बॉलीवुड के कई सितारें ऋचा के समर्थन में उतर आए है।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने इस मामले में कहा, ऋचा को ऐसे लोगों की शिकायत करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, ट्वीटर को भी इसकी जिम्मेदारी उठानी चाहिए, ट्वीटर ऐसे लोगों को खुला मंच नहीं दे सकता। जो लोगों को हत्या के लिए धमका रहे हैं और एक महिला को रेप की धमकी दे रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ फिल्मकार एवं अभिनेता फरहान अख्तर ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा कि, ट्विटर के शीर्ष प्रबंधन को इस पर फैसला लेना चाहिए कि वे अपनी सेवा को किस चीज के लिए याद रखा जाना पसंद करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर यह अच्छे के लिए है तो फिर उन्हें अपने व्यवस्थापन में बेहतर बनाने की जरूरत है। दुष्कर्म या हत्या करने की धमकी देने की अनुमति नहीं दी जा सकती या ऐसा करने वालों को बिना सजा के नहीं बख्शा जा सकता।

इसके अलावा अभ‍िनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने लिखा कि, ऋचा को जिस तरह की धमकी मिल रही है वह शर्मनाक है, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। ट्विटर आपको इन एकाउंट्स पर एक्शन लेना चाहिए जो स्टेंडर्ड फॉलो नहीं करते।

बता दें कि ऋचा को ह‍िंदूवाद‍ियों की और से रेप और मर्डर की ये धमकियाँ 5 मई को किये गए उनके ट्वीट को लेकर मिल रही है. इसमें उन्होंने लिखा था क‍ि ‘हां है भारत में हिन्दू धर्म को खतरा। हिंदू धर्म को खतरा है हिन्दुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिन्दुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी…’

ऋचा ने धमकी देने वाले व्यक्ति के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीटर शेयर किया. स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ ऋचा ने लिखा, ‘हेय ट्वीप्स, मुझे जिस तरह से निशाना बना कर धमकियां दी जा रही हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देश में ढेर सारे लोग बेरोजगार हैं। अगर उन्हें 10 रुपए प्रति ट्वीट करने के लिए मिल रहे हैं, तब मैं उन्हें इसमें नहीं गिनूंगी। लेकिन रेप और मर्डर की धमकियों का क्या? Come on @TwitterIndia @Twitter।’

Loading...