Wednesday, December 1, 2021

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को हिन्दुत्व वादियों से मिली रेप और मर्डर की धमकी

- Advertisement -

बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को ह‍िंदूवाद‍ियों की और से रेप और मर्डर की धमकियाँ मिल रही है।

ऋचा को ये धमकियाँ 5 मई को किये गए उनके ट्वीट को लेकर मिल रही है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट क‍िया था क‍ि ‘हां है भारत में हिन्दू धर्म को खतरा। हिंदू धर्म को खतरा है हिन्दुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिन्दुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी…’

इस ट्वीट के बाद ऋचा को ट्रोल किया जाने लगा. यहाँ तक की उन्हें जान से मारने की और बलात्कार की धमकी दी गई. रिचा ने धमकी देने वाले व्यक्ति के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीटर शेयर किया.

rape11 1

स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ ऋचा ने लिखा, ‘हेयट्वीप्स, मुझे जिस तरह से निशाना बना कर धमकियां दी जा रही हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देश में ढेर सारे लोग बेरोजगार हैं। अगर उन्हें 10 रुपए प्रति ट्वीट करने के लिए मिल रहे हैं, तब मैं उन्हें इसमें नहीं गिनूंगी। लेकिन रेप और मर्डर की धमकियों का क्या? Come on @TwitterIndia @Twitter।’

बता दें क‍ि इससे पहले ऋचा ने कठुआ रेप केस पर बयान द‍िया था। उन्‍होंने कहा था क‍ि हर चीज में कमी है। सबसे पहले तो समाज में कमी है। लोगों की मानसिकता ऐसी हो गई है। कठुआ में जो हुआ है..मैं पूछती हूं कि ऐसा शख्स मंदिर का पुजारी कैसे बना..किसने बनाया उसे पुजारी..ऐसा शख्स पुलिसवाला कैसे बना..एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म होता है..और आप कल्पना कर सकते हैं कि लोग इस मुद्दे पर भी सांप्रदायिकता फैला रहे हैं। क्या हमारी इंसानियत इतनी मर चुकी है?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles