नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) विश्वविद्यालय में गुरुवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ निकाले जा रहे शांतिमार्च पर पुलिस की मौजूदगी में हुई गोलीबारी को लेकर बॉलीवुड भड़क उठा है। बता दें कि इस घटना में एक छात्र भी घायल हुआ है।

इस वारदात को लेकर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: क्यूं दिल्ली पुलिस आज लाठियां नहीं उठीं आपकी? सिर्फ निहत्थे छात्रों को देख कर ही खून खौलता है न आपका? आज घर जा कर अपनी बहादुरी के किस्से जरूर सुनाना अपने परिवार को।”

तो वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ट्वीट कर कहा: “यह सरकार साफ-साफ कह रही की जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल के, हिंदुत्व के नाम ओर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब ही शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं ?” उन्होने अपने अगले ट्वीट में लिखा: “और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है वो देशभक्त हैं। यह एचिव किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में। मुबारक हो टुकड़े टुकड़े भाजपा”

इसके अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में लिखा: “दिल्ली पुलिस देखती रही, जबकि शख्स निडर होकर जामिया के छात्रों पर गोली चलाता है और भाग जाता है। आपको गुंडों की रक्षा करने के लिए कौन भुगतान करता है? आपके वेतन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले करदाताओं का पैसा हमारे बच्चों की रक्षा के लिए है न कि गुंडों के लिए।”

वहीं जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, ‘अगर आज जामिया में गोली चलाने वाला आदमी किसी राजनैतिक पार्टी या संस्था से जुड़ा हुआ तो देश की हालत आप समझ ही सकते हैं। लेकिन अगर ना हुआ, तो ये और भी ज़्यादा घातक और खतरनाक होगा।’ इस तरह जीशान अय्यूब ने इस पूरी घटना पर अपना रिएक्शन दिया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन