Saturday, November 27, 2021

प्रकाश राज का मोदी पर तंज – 56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे नहीं संभल सका कर्नाटक

- Advertisement -

कर्टनाक विधानसभा में बीजेपी की और से बहुमत साबित करने में नाकाम रहे मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा द्वारा इस्तीफा देने के बाद आलोचकों के सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह है.

ऐसे में अब फिल्म जगत के जाने माने चेहरे प्रकाश राज ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लिया है. प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा है कि कर्नाटक भगवा नहीं होने वाला है. मगर ये यह राज्य रंगीन बना रहेगा.

शुक्रवार को किए ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा है, कर्नाटक भगवा नहीं होने वाला है लेकिन रंगीन बना रहेगा. खेल शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. 56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे भी नहीं संभाल सका कर्नाटक. प्रिय नागरिकों अब और गंदी राजनीति के लिए तैयार हो जाओ. नागरिकों के लिए खड़े रहेंगे.’

modi az

ट्वीट के आखिर में हैशटैग कर उन्होंने अंग्रेजी में जस्ट आस्किंग भी लिखा. बता दें कि पिछले दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला. हालांकि कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन ने बहुमत का आकड़ा पार कर लिया.

इस चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, जिसे 104 सीटें मिली. दूसरी नंबर कांग्रेस रहे जिसके 78 विधायक सदन में जीतकर आए. तीसरे नंबर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस रही. जिसे 37 सीटें मिलीं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles