geeta kapoor 759

मुंबई। वेटरन एक्टर गीता कपूर का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. वे फिल्म ‘पाकीजा’ में अपने किरदार से फेमस हुई थी. 67 साल की गीता ने शनिवार सुबह लगभग 9 बजे मुंबई के एसआरवी हॉस्पिटल में आख़िरी सांस ली.

गीता पिछले साल से वृद्धाश्रम में रह रही थी. पिछले वर्ष उनके बेटे एवं बेटी ने कथित तौर पर उन्हें घर से निकाल दिया था. उनके निधन के बाद फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, “दुखद है कि अपने बच्चों को आखिरी बार देखने की उम्मीद में गीता कपूर का देहांत हो गया.”

अपने बच्चों द्वारा घर से निकाले जाने के बाद फिल्म निर्माता रमेश तौरानी एवं पंडित उनकी दवाओं का खर्च उठाते थे. प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने बताया कि हमने उनकी देखभाल करने की पुरज़ोर कोशिश की, लेकिन अंतत: उन्होंने हार मान ली.

Image result for geeta kapoor

उन्होंने बताया, एक साल तक वो अपने बच्चों का इंतज़ार करती रहीं, लेकिन कोई उनसे मिलने नहीं आया. पिछले शनिवार को ही उन्हें ख़ुश करने के लिए हमने ब्रेकफास्ट का आयोजन किया था. वो ठीक दिख रही थीं, लेकिन अंदर से वो ख़ुश नहीं थीं. वो आख़िरी वक़्त में अपने बच्चों को देखना चाहती थीं.

अशोक पंडित ने इस बारे में ट्वीट भी किया. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एंबुलेंस में गीता कपूर के पार्थिव शरीर को रखते हुए देखा जा सकता है. पंडित ने लिखा, ”वृद्धाश्रम में स्वर्गीय गीता कपूर के दोस्त उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं. उन सभी की आंखों में आंसू थे और सभी सदमे में थे. उनके अपने बच्चों से कहीं अच्छे, जिन्होंने उन्होंने छोड़ दिया था. मेरे लिए अविस्मरणीय और ह्दय-विदारक अनुभव.”

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें