सोशल मीडिया पर फैली एक्ट्रेस मुमताज की मौत की खबर, जानिए सच्चाई

11:28 am Published by:-Hindi News
mum

सोशल मीडिया पर किसी भी वक्त कोई भी सेलेब की मौत की अफवाह फ़ैल जाना एक चलन सा बन गया है. अब मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज की मौत की खबर फ़ैल रही है. जिसमे कहा जा रहा है कि उनका कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है.

हालांकि उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सबको बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं.

वो वीडियो में कह रही हैं- मेरी मम्मी को कुछ भी नहीं हुआ है और उनकी तबीयत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो केवल अफवाह है. लोग इस अफवाह पर ध्यान ना दें. इतना ही नहीं तान्या ने वीडियो में ये भी कहा कि वो अपनी मां को थोड़ी देर में शॉपिंग पर लेकर जा रही हैं और वो मुमताज के फैन्स के लिए उनकी ताजा तस्वीरें भी साझा करेंगी.

इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें मुमताज एकदम स्वस्थ लग रही हैं. मुमताज ने इस तस्वीर में काले रंग की जीन्स और कलरफुल कुर्ता पहना हुआ है और हमेशा की तरह मुस्कुराती नजर आ रही हैं. तान्या ने लोगों से अपील की कि वो इस तरह की बातों पर ध्यान न दें और कामना करें कि मुमताज हमेशा स्वस्थ रहें.

आपको बता दें कि मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है. उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा है, जिन्होंने फरदीन खान से शादी की है..

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें