लोकप्रिय पंजाबी गायक मीका सिंह ने जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ त्वरित कदम उठाने का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने सेलेब्रिटीज को निशाना बनाने के बजाय दोषियों को सज़ा देने की अपील की।

मीका सिंह ने शनिवार को कहा, “मुझे लगता है कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। यह उदाहरण नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि हमारी समस्या है कि हम चार से पांच दिनों में इस तरह की घटनाओं को भूल जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमें हर बार इस तरह की घटनाओं का विरोध करना चाहिए। हम केवल सलमान खान के ‘ब्लैकबैक हंटिग केस’ पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हमारी एजेंसियां उस मामले में अपना पैसा, समय और ऊर्जा लगाती हैं लेकिन हम एक गंभीर अपराध (दुष्कर्म की घटना) की अनदेखी कर रहे हैं।”

asifa

मीका ने कहा, “मैं हिंदुओं और मुसलमानों से आग्रह करता हूं कि एक-दूसरे से न भिड़ें।” उन्होंने कहा, “सेलेब्रिटीज और नेताओं को आसानी से टारगेट किया जाता है जबकि हम गंभीर अपराधों की अनदेखी कर रहे हैं, जो हमारे देश में हो रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि अपराधियों के खिलाफ त्वरित और कठिन कार्रवाई की जानी चाहिए।”

बता दें कि जम्मू के कठुआ जिले में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ मंदिर में दरिंदगी कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया था. जिसकी लाश जंगल में मिली थी.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें