mam

2016 ड्रग्स केस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ मादक द्रव्य रोधी (एनडीपीएस) कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए उनकी 20 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिया है.

न्यायाधीश एच. एम. पटवर्धन ने सुनवाई के दौरान मामता के कोर्ट में हाजिर न होने पर उनकी मुंबई स्थित तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने के आदेश दिया. ममता के इन तीन आलीशान फ्लैट्स की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये बताई जाती है.

बता दें कि ममता कुलकर्णी पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग डीलर विक्की गोस्वामी है के साथ मिल कर नशीली दवाओं के तस्करी का आरोप है. वर्ष 2016 में पुलिस ने 2000 करोड़ के ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें ममता कुलकर्णी का नाम भी सामने आया था.

कुलकर्णी और गोस्वामी फिलहाल अफ्रीका के केन्या में रह रहे हैं. पिछले साल छह जून को ठाणे अदालत ने गोस्वामी और कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने अदालत से अभिनेत्री की संपत्तियों को कुर्क करने की अपील की.

पुलिस ने अप्रैल 2016 में महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में स्थित एवान लाइफसाइंसेज लिमिटेड के परिसर में छापेमारी की थी, जिसमें करीब 2,000 करोड़ रुपये के मूल्य वाली 18.5 टन इफेड्रिन जब्त की गई, जिसके बाद इस मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था.

हालांकि ममता कुलकर्णी ने बयान जारी कर अपने को निर्दोष बताया था. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें फंसाया जा रहा है और विक्‍की से भी अपने संबंधों पर उन्‍होंने सफाई दी थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें