Wednesday, December 8, 2021

कठुआ रेप केस पर बोली मल्लिका शेरावत – ‘भारत बलात्कारियों के देश में बदल रहा’

- Advertisement -

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर देश भर में लोग न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे है. इस घटनाओं को लेकर बॉलीवुड भी अपना विरोध बड़े पैमाने पर जता चूका है. इस मामले में अब अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की प्रतिक्रिया आई है.

मल्लिका शेरावत ने कहा है कि भारत जो कभी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की भूमि के नाम से जाना जाता था, वो अब ‘सामूहिक दुष्कर्मियों’ की भूमि बन गया है. मल्लिका शेरावत ने कहा कि आज देश में मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए सारी उम्मीदें भी उसी से हैं.

मल्लिका ने आगे कहा – ‘अगर मीडिया नहीं होती तो किसी को भी अपराधों के बारे में नहीं पता चलता. रोजाना एक के बाद एक बलात्कारों की खबरें अखबार में छपती हैं जो तकलीफ देता है. मल्लिका शेरावत ने यह बात ‘दास देव’ फिल्म की स्पेशल सक्रीनिंग के दौरान कही.

kathua asifa rape protest

सुधीर मिश्रा निर्देशित ‘दास देव’ के बारे में मल्लिका ने कहा, “मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा. मैं सुधीर मिश्रा की फिल्मों की प्रशंसक हूं और मैं उन्हें बतौर निर्देशक प्यार करती हूं.”

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में मल्लिका ने बताया, “एक अंतर्राष्ट्रीय धारावाहिक है जिसे भारत में बनाने के लिए मैंने अधिकार खरीद लिए हैं.. जैसे ’24’ (अमेरिकी) श्रंखला का भारत में निर्माण हुआ था. मैं इसकी घोषणा बहुत जल्द करने वाली हूं. उस शो को एमी पुरस्कार मिला था.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles