Monday, November 29, 2021

मोदी जी आप मंच से बोल रहे थे तो लोग हंस रहे थे: प्रकाश राज

- Advertisement -

जाने-माने अभिनेता और एक्टिविस्ट प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि जब पीएम मंच से बोल रहे थे, उस दौरान लोग उन पर हंस रहे थे.

बता दें कि पीएम मोदी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं, उन्होंने 1 मई को तीन रैलियां यहां की, इन्हीं में एक जगह जब पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त कुछ लोग काफी शोर मचा रहे थे और हंस रहे थे.

प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि डियर मोदी जी. आज जब आप कर्नाटक में स्टेज पर खड़े थे, तब क्या आपने लोगों को खुद पर हंसते हुए देखा था. आपने दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के मसले पर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर तंज कसा लेकिन आपने भी तो खुद वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था. अच्छा जरा बताएं कि आप विकास के नाम पर वोट कब मांगेंगे, या सिर्फ पूछ रहे हैं.

modi 650x400 71511938093

बता दें कि प्रकाश राज कई मौकों पर प्रधानमंत्री को सीधे तौर पर निशाने पर लेते आए है. हाल ही में उन्होंने कर्नाटकवासियों से इस चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी. उन्होंने बीजेपी को कैंसर के रूप में बताया था.

साथ ही उन्होंने कहा था कि गुलबर्ग में मुझ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला बोला. मेरी कार पर पत्थरबाजी की. बीजेपी सत्ता में आएगी तो मैं असुरक्षित महसूस करूंगा.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles