Thursday, December 9, 2021

हेमा मालिनी का बयान: ‘बलात्कार पर अब ज्यादा ही पब्लिसिटी हो रही’

- Advertisement -

कठुआ, उन्नाव, सूरत और देश में बच्‍चों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का शर्मनाक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अब इन मामलो की ज्यादा ही पब्लिसिटी हो रही है. जिस पर ध्यान देना जरुरी है.

उन्होंने कहा कि ‘आजकल इसका ज्यादा प्रमोशन हो रहा है. पहले भी शायद हो रहा होगा मालूम नहीं था. लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा. ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वे नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है.’

kathua asifa rape protest

हालंकि  इसके पहले हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कठुआ मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने लिखा था- “कठुआ में गैंगरेप के बाद मार डाली गई आठ वर्षीय बच्ची को न्याय दिलाने के लिए मीडिया से जबरदस्त समर्थन मिलना चाहिए. राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए.”

हेमा ने लिखा था, “इन जानवरों के खिलाफ, जो बच्चों और मासूमों को भी नहीं छोड़ते, मीडिया के जबरदस्त समर्थन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. मैं मेनकाजी (मेनका गांधी) से सहमत हूं कि दोषी साबित होने पर तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए और सभी दुष्कर्मो (नाबालिग) के लिए कोई जमानत या माफी नहीं मिलनी चाहिए.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles