IPL सट्टेबाजी में फंसे अरबाज खान, पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब

8:28 pm Published by:-Hindi News
arbaz 620x400

आईपीएल सीजन के दौरान सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस ने फिल्म अभिनेता अरबाज खान को तलब किया है. ठाणे पुलिस ने उन्हें शनिवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा है.

पुलिस का कहना है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई अरबाज भारत के शीर्ष सट्टेबाजों सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड द्वारा संचालित सट्टेबाजी में शामिल है. उन्होने मैच में भारी दांव भी लगाया था.

अरबाज खान आईपीएल मैचों के दौरान सट्टे में 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे. जिसके बाद वे बुकी सोनू जालान को पैसा  देने में आनाकानी कर रहे थे. उन्हें सोनू की तरफ से धमकियां भी मिली थी.

ipl

पुलिस सोनू मलाड को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस इन्सपेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि सोनू जालान का सालाना टर्नओवर 100 करोड़ रुपये के करीब हो सकता है. वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चलाता है.

पुलिस के मुताबिक, सोनू जालाना उर्फ सोनू मलाड की गिरफ्तारी के 2 दिन बाद उसके घर से एक डायरी मिली. इसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी, कॉन्ट्रैक्टर और बिल्डर के नाम मिले हैं. करीब 100 से ज्यादा सटोरियों के मोबाइल नंबर भी इसमें लिखे थे. पुलिस को सोनू के मोबाइल से अरबाज खान के साथ तस्वीरें भी मिली हैं.

मुंबई पुलिस 2012 में आईपीएल मैच में सट्टेबाजी मामले में सोनू को गिरफ्तार कर चुकी है. उस दौरान ये बात सामने आई थी कि मैच को फिक्स करने के लिए एक श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपये दिए गए थे.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें