anus

जम्मू के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर में हुई दरिंदगी और हत्या के मामले में अनुष्का शर्मा ने अपने विचार रखे. उन्होंने हाल ही में POSCO में हुए संशोधन को अपना समर्थन दिया है.

अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि 12 साल की बच्चियों से रेप करने वालों के खिलाफ कड़ी सजा का ऑर्डिनेंस लाया गया है. मैं मासूम बच्चियों की जिंदगी बर्बाद करने वालों के खिलाफ ऐसी सजा की 1 हजार फीसदी समर्थक हूं. इस तरह का क्राइम सबसे जघन्य अपराध है.’

अनुष्का के मुताबिक, ‘हर किसी की तरह मैं भी कठुआ कांड से दुखी और उदास थी. आज भी जब उस मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बारे में सोचती हूं तो बुरी तरह दुखी हो जाती हूं. मैं चाहती हूं कि इस तरह के अपराध करने वालों को कठोर सजा दी जाए.’

asi

इस मौके पर उन्होंने संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू की भी बात की और बताया कि उन्होंने ने भी इस फिल्म में छोटा सा रोल किया है और बाकी लोगों की तरह वो भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

बता दें कि 21 अप्रैल को केंद्रीय कैबिनेट ने ‘प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस’ यानी पॉक्सो एक्ट में संशोधन को मंजूरी दी थी. इसके बाद रविवार (22 अप्रैल) को रामनाथ कोविंद द्वारा भी इस अध्यादेश को मंजूरी दे दी गई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?