alia

जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

आलिया ने कहा, “यह बहुत ही अशोभनीय, शर्मनाक और भयानक घटना है. एक लड़की, एक महिला और एक व्यक्ति के तौर पर और देश के एक नागरिक के रूप में मुझे बहुत बुरा लगा और दुख हुआ कि इस तरह की घटना हुई है.”

मुंबई में इवेंट के दौरान आलिया से जब पूछा गया कि क्या वह कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए रेप और मर्डर के मामले से वाकिफ हैं तो उन्होंने कहा कि “मैं बिल्कुल इस पर अपनी बात रखना चाहूंगी. मैं इस पर काफी समय से पढ़ रही हूं और जितना ज्यादा पढ़ रही हूं डिप्रेस महसूस कर रही हूं. एक लड़की होने के नाते भी और इस देश की नागरिक होने के नाते भी बहुत दुखी हूं और यही चाहती हूं कि जस्टिस मिले. मैंने यही बात ट्विटर पर भी लिखी. जो हुआ है वह खौफनाक है. भयानक है. ऐसा दर्द है जो कि भुलाया नहीं का सकता है. यह बहुत शर्मनाक है. इस पूरे हादसे से मैं हर्ट हूं. एक ह्यूमन बीइंग होने के नाते मैं इस बात से तकलीफ में हूं और गुस्सा सिर्फ बॉलीवुड के लोगों में नहीं है पूरे देश के लोगों में है और होना भी चाहिए”.

asifa pro

आलिया ने कहा कि वो बस दिल से उम्मीद करती हैं कि इंसाफ मिले. उन्होंने कहा, “एक देश के तौर पर हमें बाहर आकर इसकी निंदा करनी चाहिए, क्योंकि ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए.”

बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म के नए गाने ‘ऐ वतन’ की लांचिंग के दौरान आलिया ने कठुआ केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?