मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने भोपाल से कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह के सामने मैदान में उतारा है। बता दें कि मालेगांव विस्फोट मामले में उन्हें 9 साल जेल में रहना पड़ा। हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया।

साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीजेपीसे जुड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं और अंतत: बुधवार को उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। इससे पहले भोपाल में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ उनकी लंबी बैठक हुई, जिसमें पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान भी मौजूद थे। बीजेपी से औचारिक तौर पर जुड़ने के बाद उन्‍होंने कहा कि वह चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगी भी।

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैंने औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ले ली है। मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी भी। मेरे पास शिवराज सिंह चौहान का समर्थन है।’ इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होने ट्वीट किया, ‘आतंक के मामले में संदिग्ध को चुनाव मैदान में उतारना ठीक नहीं है, इसके साथ ही लिंचर को माला पहनाना और हत्यारे को झंडे से ढंकना भी सही नहीं है। लेकिन भोपाल, खूबसूरत लोगों वाला शानदार शहर, सोच-समझकर वोट डालना। यह है नया नारा- अब की बार, प्यार ही प्यार…’

इस तरह ऋचा चड्ढा ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर भी तंज कसा है। लोकसभा चुनाव 2019 के दो चरम के मतदान हो चुके हैं और अब पांच चरण के मतदान रह गए हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें