कश्मीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट – वहां भी इंसान रहते हैं….

12:10 pm Published by:-Hindi News

श्रीनगर: धारा 370 हटाए जाने के बाद से पूरी कश्मीर घाटी छावनी में तब्दील है। लोग अपने घरों में कैद है। एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी हालात जस के तस बने हुए है।

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट श्रुति सेठ ने सवाल उठाया है। उन्होने ट्वीट किया, ‘पूरी घाटी एक महीने से बंद पड़ी है। वहां भी इंसान रह रहे हैं जो बाकी दुनिया से पूरी तरह कटे हुए हैं। वो इंसान जिनको लेकर हम दावा कर रहे हैं कि अपने करीब ला रहे हैं। लेकिन हम उन्हें पूरी तरह भुला चुके हैं और अपनी जिंदगी में व्यस्त हो चुके हैं। कितनी आसानी से हम भूल गए।’

वहीं अब घाटी में मोहर्रम का जुलूस निकालने से रोकने के लिए शहर सहित कश्मीर के कई हिस्सों में रविवार को कर्फ्यू जैसी पाबंदियां लगाई दी गई। अधिकारियों को आशंका है कि बड़े धार्मिक समागमों से हिंसा हो सकती है।

अधिकारियों ने कहा कि लाल चौक के वाणिज्यिक केंद्रों और आस-पास के इलाकों को सभी प्रवेश स्थलों पर तारबंदी कर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियात के तौर पर कश्मीर के कई हिस्सों में पाबंदियां लगाई गई हैं।

अधिकारियों ने पाबंदियों को फिर से लगाने के लिए किसी भी कारण का हवाला नहीं दिया, लेकिन माना जाता है कि शहर और घाटी में अन्य जगहों पर मोहर्रम के जुलूस को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें