जोमैटो विवाद पर बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा – ज्यादा नफरत मत पाल….

6:21 pm Published by:-Hindi News

जोमैटो के एक ग्राहक ने उसके डिलिवरी बॉय से सिर्फ इसलिए खाना नहीं लिया था क्योंकि वह मुस्लिम था। यह मामला अब एक एक बड़ा रूप ले चुका है। इस मामले में अब बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपना ट्वीट किया है।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट में उस कस्टमर को लिखा कि “ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है। ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है। ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर शोर ही मचाता है। असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त।”

बता दें कि मंलगवार रात करीब साढ़े आठ बजे अमित शुक्ल नाम के ग्राहक ने जोमैटो से खाना मंगवाया, जिसे पहुंचाने का जिम्मा कंपनी ने अपने राइडर फयाज को दिया। इसके कुछ देर बाद अमित शुक्ल ने ट्वीट किया कि मैंने अभी-अभी जोमैटो से अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया, क्योंकि डिलिवरी के लिए एक गैर हिंदू राइडर लेकर आ रहा था, साथ ही जोमैटो ने राइडर बदलने या कैंसल करने पर पैसे लौटाने से भी इंकार कर दिया।

ग्राहक ने ट्वीट में लिखा कि आप मुझे ऐसी कोई भी डिलिवरी लेने के लिए जबरदस्ती नहीं कर सकते जो मैं नहीं लेना चाहता हूं। आप पैसे मत लौटाइए, बस मेरा ऑर्डर कैंसल कर दीजिए। अमित की इस ट्वीट पर जोमैटो ने करारा जवाब दिया। जोमैटो ने लिखा कि भोजन का कोई धर्म नहीं होता, भोजन अपने आप में ही एक धर्म है।

इसके बाद जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने भी इसे लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि हमें भारत के विचारों और अपने साझेदारों व ग्राहकों पर गर्व है। अगर कोई भी व्यवसाय हमारे मूल्यों के रास्ते में आता है, तो उसे खोने में हमें कोई खेद नहीं है। जोमैटो ने इस मसले पर सख्त रुख अपनाया और खाना वापस नहीं लिया साथ ही साथ अमित शुक्ला से पूरा चार्ज भी वसूल किया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें