malika1

कठुआ और उन्नाव रेप केस को लेकर दुनिया भर में आलोचना झेल रही बीजेपी से अब उसके अपनों ने भी नाता तोडना शुरू कर दिया. बॉलीवुड अभिनेत्री मलिका राजपूत ने यह कहते  हुए पार्टी को छोड़ दिया कि पार्टी में उनकी इज्जत को खतरा था.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली मलिका राजपूत ‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना रनौत के साथ नजर आ चुकी है. उन्होंने अब कांग्रेस को ज्वाइन किया है. मलिका ने कहा कि जो पार्टी (BJP) अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिए किसी भी जगह हिंदु मुस्लिम दंगे करा सकती है, दलित दंगा करा सकती है वो पार्टी अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिए एक महिला को भी प्रयोग कर सकती है.

bjp2 kvwe 621x414@livemint

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है इसलिए मैं BJP छोड़कर अपने घर (कांग्रेस) वापस आ रही हूं, और घर वापस आने को ज्वाइन करना नहीं कहते है. मलिका बीजेपी के राज्यसभा मेंबर ओम माथुर के साथ बीजेपी यूथ विंग माहराष्ट्र के लिए काम कर रही थीं.

बता दें कि मलिका ने 26 अगस्‍त 2016 को उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की थी। उन्होंने कहा था कि जनता के बीच आना और उनकी सेवा करना ही उनका राजनीति में आने का मकसद था. मलिका ने आगे कहा था कि मुझे एक इमानदार पार्टी की जरूरत थी इसलि‍ए मैंने बीजेपी ज्‍वाइन की. मलिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘शासक’ नाम से किताब भी लिख चुकी हैं.

Loading...