मुंबई: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हुई हिंसा पर अब बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं।

अपनी फिल्म प्रमोशन के एक कार्यक्रम के दौरान वरुण धवन ने कहा था कि मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते। आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी। एक्टर ने आगे कहा, “यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है।”

दीपिका की फिल्म के बायकॉट करने की बात को लेकर वरुण धवन ने कहा कि ये लोगों को डराने की कोशिश है। धवन के अनुसार, ”पब्लिक प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर हमला बोलना आसान होता है। लोग इसलिए इसके खिलाफ नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वो अपने बिजनेस को नुकसान नहीं होने देना चाहते हैं।”

वरुण धवन ने कहा, “इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं।” इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि देश का कानून दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेगा।

बता दें कि वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। ये 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन