actor ajaz khan arrested 644x362

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने बेकसूर होटल से 8 नशे की प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया हैl अब उन्हें मुंबई के कोर्ट में आज 23 अक्टूबर को पेश किया जाएगाl

जानकारी के अनुसार, उनके पास से प्रतिबंधित ड्रग्स (एक्सटेसी) की 8 गोलियां बरामद हुईं। गोलियों का वजन 2.3 ग्राम है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 2.2 लाख रुपए है। एजाज के दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।

37 वर्षीय एजाज खान साल 2003 से इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। उन्होंने ‘रक्त चरित्र’, ‘अल्लाह के बंदे’ जैसी फिल्मों में काम किया है। ‘राहें तेरा आर्शीवाद’, ‘कहानी हमारे महाभारत की’, ‘क्या होगा नम्मों का’ समेत कई टीवी शो में उन्होंने काम किया है। बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में एंट्री ली थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एजाज बिग बॉस से चर्चा में आए। बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली कुली मिर्जा के साथ मारपीट करने के आरोप में सलमान ने इन्हें घर से निकाल दिया था।

एजाज एक्ट्रेस निधि कश्यप के साथ रिलेशनशिप में थे। बाद में निधि ने उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। 2011 में निधि ने शिकायत वापस ले ली थी।

Loading...