बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने शाहरुख़ खान की फिल्मों को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि वे शाहरुख़ खान की फिल्मों को देखते नहीं है.

साल में सिर्फ एक ही फिल्म में काम करने वाले आमिर और बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की काफी अच्छी दोस्ती है. लेकिन हैरानी बात ये है कि इस दोस्ती के बावजूद आमिर खान ने शाहरुख खान की कोई फिल्म नहीं देखी है.

उन्होंने इस बात का खुलासा पानी फ़ाउंडेशन के प्रमोशन के दौरान पुणे में किया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आमिर शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश देखकर श्रमदान के लिए प्रेरित हुए, तब आमिर का जवाब सबको चौंकाने वाला था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आमिर ने कहा, उन्होंने आज तक शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश नहीं देखी है. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उनके करीबी दोस्त हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म नहीं देखी है.

पानी फाउंडेशन के प्रमोशन के दौरान आमिर ने सभी से अपील की कि एक मई को राज्य में कम से कम तीन घंटे काम करें, ताकि राज्य में श्रम दान की समस्या से निपटा जा सके. 1 मई को महाराष्ट्र दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है.

आमिर खान ने ये अपील करते हुए ट्वीट भी किया था. इसमें उन्होंने सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, स्वरा भास्कर, ऋचा, चड्डा और अभिषेक बच्चन जैसे सेलिब्रेटीज को भी टैग किया है.

Loading...