Monday, May 17, 2021

Tandav एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ BMC ने दर्ज कराई FIR, लगा बड़ा गंभीर आरोप

- Advertisement -

वेब सीरीज तांडव फेम गौहर खान के खिलाफ BMC ने FIR दर्ज कराई है। ऐक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें कहा गया कि गौहर ने कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद गाइडलाइंस का पालन नहीं किया।

इस पूरे मामले पर गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह कई जांच रिपोर्ट में कोविड-19 निगेटिव आई हैं और वह बीएमसी के साथ पूरी तरह से सहयोग भी कर रही हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार गौहर खान की टीम ने बयान में कहा है, ‘गौहर खान के लिए बहुत से लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड निगेटिव आई हैं। वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है’।

बयान में आगे कहा गया है, ‘मीडिया हाउस से विनती है कि वो इस तरह की अटकलों पर ध्यान न दें। गौहर के इस मुश्किल वक्त में उनकी भावनाओं का सम्मान करें। उन्होंने 10 दिन पहले अपने पिता को खोया है। हम हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि दुख की इस मुश्किल घड़ी में गौहर को अपने लॉस से उबरने दें।’

बता दें कि अभी चंद दिनों पहले ही एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने पिता को खोया है। उनके पिता कुछ वक्त से बीमार थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। हालांकि वो जिंदगी की जंग जीत नहीं सके और उनका निधन हो गया था।

गौहर खान ने 25 दिसंबर को मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ शादी की है। उनकी शादी  खूब जोर-शोर से हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles