Wednesday, December 8, 2021

BMC ने चलाया शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस पर बुलडोजर, कैंटीन तोड़ी

- Advertisement -

बृहन्मुंबई महानगपालिका (बीएमसी) ने गोरेगांव में स्थित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज पर बुलडोजर चलाकर चौथी मंजिल पर बनी कैंटीन को तोड़ दिया है.

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस का 2 हजार स्क्वायर फीट हिस्सा गैरकानूनी तरीके से बनाया गया था. बीएमसी ने प्रोडक्शन हाउस की चौथे मंजिल पर बनी गैरकानूनी कैंटीन को तोड़ दिया. हालांकि कंपनी का कहना है कि मुंबई महानगरपालिका के ऑफिसर्स गलतफहमी के चलते सोलर पैनर तोड़ गए.

शाहरुख खान की टीम ने कहा कि ये हमारी बिल्डिंग नहीं है. हम यहां किराएदार हैं. ये कोई कैंटीन नहीं थी. यहां पर लोग अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे. यहां सिर्फ कर्मचारियों को बैठने की सुविधा दी हुई है. लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़कर गिरा दिया.

रेड चिलिज़ इस मामले को बीएमसी प्रशासन के समक्ष उठाने की तैयारी कर रहा है. रेड चिलिज़ का कहना है कि बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़कर गिरा दिया जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे. इन सोलर पैनर से पूरी बिल्डिंग यानि VFX डिविसन को ऊर्जा मिलती थी.

आपको बता दें कि शाहरुख ने कुछ ही महीनों पहले गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराए पर ली थी. यहां रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles