Friday, October 22, 2021

 

 

 

कंगना के दफ़्तर पर चला बीएमसी का बुलडोजर, बोली – उद्धव ठाकरे का भी घमंड टूटेगा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के के ऑफिस पर BMC ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज अवैध हिस्से को गिरा दिया है। इस दौरान उनके बंगले पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

कंगना रनौत ने उनके बंगले में ‘अवैध निर्माण’ संबंधी मुंबई नगर निकाय के नोटिस को चुनौती के लिए बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और ढहाए जाने की प्रक्रिया पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया। मामले में संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़ने पर रोक लगा दी है। रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ‘हमने तत्काल सुनवाई का अनुरोध करते हुए आज सुबह याचिका दायर की। हमने निर्माण ढहाए जाने की प्रक्रिया पर अंतरिम राहत के तौर पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया था।’

कंगना ने ट्विटर पर तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- मैं कभी ग़लत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर देते हैं। यही वजह है कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गयी है। दूसरी तस्वीर के साथ कंगना सिर्फ़ पाकिस्तान लिखा। इसके साथ कंगना ने Death Of Democracy हैशटैग का प्रयोग किया।

इसके अलावा ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा, ”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक़्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है तुमने मुझ पर बहुत बड़ा अहसान किया है, मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है। आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फ़िल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों के जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा तो लेकिन ये मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, कोई मायने है। उद्धव ठाकरे अच्छा हुआ कि ये क्रूरता मेरे साथ हुई क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद, जय महाराष्ट्र”

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर महाराष्ट्र पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने कहा अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता ।

वहीं महाराष्ट्र के मंत्री नितिन राउत ने कंगना विवाद पर कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री है, उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं। उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें। महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी। जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया, उस माटी का इमान रखना चाहिए।

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने अभिनेत्री कंगना का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। लोग पुलिस के काम को जानते हैं। इसलिए हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है कि कोई क्या कहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles