Tuesday, June 28, 2022

दलितों को कुत्ता कहने पर हेगड़े के खिलाफ क्या बीजेपी करेगी कार्रवाई: प्रकाश राज

- Advertisement -

praka1

इस्लाम धर्म और मुस्लिमों के खिलाफ विवादास्पद बयान दे चुके केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की और से दलितों को कुत्ता कहे जाने पर साऊथ के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज भड़क उठे है. उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा, बहुत हो गया. सीरियल अपराधी मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने दुबारा अपनी हदे पार कर दी है. हेगड़े ने दलितों को कुत्ता कहा है, जो उनके संविधान पर बयान का विरोध कर रहे थे. क्या बीजेपी ने शीर्ष नेता उनके इस रवैये के लिए उन पर कार्रवाई करेंगे? या सिर्फ उनके गलत बयानों का समर्थन करेंगे.

ध्यान रहे हाल ही में हेगड़े ने कर्नाटक के बेल्लारी में एक रोजगार मेले में जाते समय कथित रूप से दलित समुदाय के कुछ लोगों नेद्वारा उनका रास्ता रोके जाने और विरोध-प्रदर्शन करने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदर्शनकारी दलितों को कुत्ता कहा.

उन्होंने कहा कि ‘हम आपकी मदद करने के लिए दृढ़संकल्पित हैं, हम आपके साथ रहेंगे चाहे कुछ भी हो जाए, हम लोग अपने लोगों की रक्षा के लिए कुछ भी करेंगे, हमलोग विरोध प्रदर्शन करने वाले कुछ गली के कुत्तों में फंसने वाले नहीं है.’ हालांकि हेगड़े ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी की गलत व्याख्या की गई है और कांग्रेस उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles