भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने किसान आंदोलन को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होने कहा कि सरकार हमेशा किसानों के बारे में सोचती है और पार्टी किसानों के साथ है। केंद्र ने हमेशा ही किसानों की बेहतरी के बारे में सोचा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा- मैं पूरी दुनिया से प्रार्थना करता हूं कि ये किसानों और हमारी सरकार का मुद्दा है। इन दोनों के बीच में न आएं, क्योंकि किसान और सरकार आपस में बातचीत के बाद कोई रास्ता निकाल ही लेंगे। मैं जानता हूं कि कुछ लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं और समस्याएं पैदा कर रहे हैं। ये लोग किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उनके अपने एजेंडा हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने पुराने साथी और एक्टिविस्ट दीप सिंधु के बयान पर भी सफाई दी।  उन्होने कहा कि वह चुनावों के समय मेरे साथ जरूर था लेकिन अब लंबे समय से मैं उसके संपर्क में नहीं हूं इसलिए वो जो कुछ भी कह रहा है और कर रहा है, अपनी मर्जी से कर रहा है। बता दें कि दीप सिद्धू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक मॉडल और एक्टर है। पिछले काफी समय से दीप किसानों  के समर्थन में है और सोशल मीडिया पर भी लोगों से किसानों का समर्थन करने की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले धर्मेंद्र ने केंद्र सरकार से कृषि कानूनों पर किसानों के प्रदर्शन का समाधान जल्द निकालने का आग्रह किया। हालांकि उन्होंने पहले भी एक ऐसा ट्वीट किया था जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया था। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, ‘‘मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि कृपया किसानों की समस्याओं का जल्द समाधान निकालें। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। यह पीड़ादायी है।”

हालांकि उन्होंने बिना वजह बताए पोस्ट को हटा लिया। सोशल मीडियापर यूजर्स ने ट्वीट हटाने पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्होंने  सनी के कने पर ऐसा किया। इस पर धर्मेंद्र ने सफाई दी था कि ‘‘मैंने ट्वीट इसलिए हटा लिया क्योंकि मैं इस तरह की टिप्पणियों से दु:खी हूं। आप मुझे दिल से गाली बक सकते हैं। मैं खुश हूं कि आप खुश हैं। मैं अपने किसान भाइयों के लिए दु:खी हूं।” उन्होंने कहा, ‘‘सरकार को जल्द समाधान निकालना चाहिए।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano