नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष (Vice President) बैजयंत जय पांडा (Baijayant Jay Panda) ने बॉलीवुड हस्तियों के आईएसआई से बड़ा आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। उन्होने कहा, ऐसे दस्तावेज हैं जिनसे साबित होता है कि बॉलीवुड के कई दिग्गजों के आईएसआई और पाकिस्तान से लिंक है।

पांडा ने ट्वीट कर कहा -बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के ऐसे पाकिस्तानियों और NRI के साथ संबंधों सनसनीखेज दस्तावेज मिले हैं जिनका जम्मू-कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा देने में प्रमाण देने योग्य ताल्लुक है। इनके आईएसआई (ISI) और पाकिस्तानी आर्मी (Pakistan Army) के साथ लिंक हैं। मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुडीज से कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें।’

वहीं, बैजयंत ने निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि इस बात के कई सबूत मिले हैं जिसमें कुछ तस्वीरें शामिल हैं। उन्होंने कहा, ”इनमें कुछ एनआरआई और पाकिस्तानी वेस्टर्न देशों में रहते हैं। इसमें इन लोगों के खिलाफ दो प्रकार के सबूत मिले हैं। एक तो ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उक्साते हैं दूसरा, पाकिस्तानी कैंप में दिखते हैं। ये लोग बॉलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते दिखते हैं।”

बैजयंत ने कहा कि आज की स्थिति में किसी के लिए ये भी कहना गलत होगा कि वो भारत-पाक रिश्तों को लेकर जागरुक नहीं है। आए दिन सीमा पर सेना के जवान और आम लोग पाकिस्तान की ओर से भेजे गए आतंकियों द्वारा अपनी जान गंवा देते हैं। उन्होंने कहा, ”इन बॉलीवुड के लोगों को शक का फायदा मिल रहा है। लेकिन में इनसे कहना चाहूंगा कि उन्हें देशभक्ति दिखानी चाहिए और आईएसआई से जुड़े लोगों से अपने संबंध तोड़ देने चाहिए।”

गौरतलब रहें कि हाल ही में पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए जम्मू संभाग में बीएसएफ कांस्टेबल सुमित कुमार को बर्खास्‍त कर दिया गया है। जांच में पाया गया कि आरोपी पाकिस्तान में बैठे तस्करों के संपर्क में था। वह हथियारों और नशे की तस्करी में शामिल था। जुलाई महीने में आरोपी ने तस्करी की थी।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन