Thursday, October 28, 2021

 

 

 

बिश्नोई गैंग का शार्प शू’टर उत्तराखंड से गिरफ्तार, सलमान खान की ह’त्या करने की थी साजिश

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ह’त्या की साजिश रचने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शार्प शूटर राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा बिश्नोई गैंग से जुड़ा है।

जांच सामने आया कि शातिर बदमाश राहुल ने गैंगस्टर लोरेन्स बिशनोई व सम्पत नहेरा के कहने पर जनवरी 2020 में मुम्बई जाकर सलमान खान की रेकी की थी। दिसम्बर 2019 में राहुल ने दिल्ली से नरेश शेट्टी को पुलिस कस्टडी से भगाया था। बाद में नरेश सेठी, कपिल व अन्य साथियों की मदद से संदीप जठेडी को गुड़गांव पुलिस की कस्टडी से छुड़वाया था।  नरेश सेठी,कपिल व अन्य साथी अभी जेल में हैं।

शार्पशूटर ने पुलिस को बताया कि वह सलमान को जान से मारने के लिए उनके मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की जांच-पड़ताल भी करके आ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जनवरी में मुंबई गया था। वहां 2 दिन रुका भी था।

फरीदाबाद में डीसीपी मुख्यालय राजेश दुग्गल ने बताया कि आरोपी राहुल ने 2016 से 2018 तक फरीदाबाद  ESIC अस्पताल में अस्थाई तौर पर नौकरी की थी। 2018 मे क्राइम  ब्रांच बडखल ने राहुल से अवैध हथियार बरामद करके उसे जेल भेजा था। जेल से जमानत पर आने के बाद राहुल लोरेन्स बिशनोई की गैंग मे शामिल हो गया।

बदमाश राहुल को शक था कि उसे पकड़वाने में प्रवीन का हाथ है। इस रंजिश के कारण राहुल उर्फ बाबा और उसके साथियों ने दुकान पर आकर प्रवीन की गोली मारकर ह’त्या कर दी। उसके साथी रोहित,आशीष वा मनीष ने उसे छुपाया वा नोएडा भगाने में मदद की थी। वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस की अपराध शाखा DLF फरीदाबाद में टीम का गठन किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles