बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा सहित 8 हस्तियों को नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

दरअसल, वकील सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी।

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), साज़िद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और दिनेश विजयन (Dinesh Vijayan) को 7 अक्टूबर को हाजिर होना है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू की। बाद में सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्टि जाहिर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र को सीबीआई जांच के लिए सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया।

फिलहाल सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। पूछताछ के दौरान सामने आए अन्य तथ्यों की जांच के लिए ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां भी लगी हैं। अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano