देश में असहिष्णुता के मुद्दें को लेकर पहले ही मामला गरमा चूका हैं. लेकिन एक बार फिर से अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने इस मुद्दें को सुर्खियों में ला दिया हैं. उनका कहना हैं कि असहिष्णुता के चलते देश आगे बड़ने के बजाय अब पीछे जा रहा हैं.

पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा- मैं हैरान हूं कि भारत एक देश के तौर पर आगे बढ़ने के नाम पर पीछे जा रहा है. असहिष्णुता बहुत बढ़ गई है. राजनीति में मौजूद लोगों को शांत रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को रोकने के लिए कानून को और अधिक सख्त बनाया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यदि सरकार ज्यादा कड़े कानून नहीं बना सकती, तो महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध बंद नहीं होंगे. हां, पिछले 70 सालों में कुछ चीजें बदली हैं. महिलाएं अब ज्यादा खुल कर बोलने लगी हैं. गौहर ने कहा- यदि मैं खुद की बात करूं तो मैं जिन चीजों का चुनाव करना चाहूं कर सकती हूं. लेकिन यदि आप समस्त रूप से देखें कुछ लोगों की मानसिकता को बदला जाना बहुत जरूरी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि गौहर खान फिल्म बेगम जान में  बॉलीवुड स्टार विद्या बालन के साथ हैं. जिसमे वे एक वैश्या का किरदार निभाती नजर आई थीं.

Loading...