Friday, September 24, 2021

 

 

 

शादी के बंधन में बने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और पी. कश्यप

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय बैडमिंडन खिलाड़ी साइना नेहवाल आज पी कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। इस बात की जानकारी खुद साइना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तस्वीर अपलोड कर दी। इन दोनों ने रजिस्टर शादी मुंबई में की।

साइना ने पति कश्यप के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी का सबसे बेहतर चुनाव.. अभी अभी शादी हुई…। बता दें क 10 साल के लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद साइना नेहवाल और पी कश्यप ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए साइना ने कहा था, “अब शादी के बंधन में बंधने का सही वक्त आ गया। 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग की शुरुआत हो जाएगी और उसके बाद टोक्यो ओलिंपिक के क्वालीफायर्स होंगे, इसलिए हमारे पास 16 दिसंबर की ही तारीख बची थी।”

पी. कश्यप के साथ अपने रिश्ते के बारे में साइना ने बताया कि वे दोनों 2007-08 से बड़े टूर पर साथ जाने लगे थे। उन्होंने साथ टूर्नामेंट्स खेले, ट्रेनिंग ली और धीरे-धीरे एक-दूसरे के मैच पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया। एक दूसरे के मैच के बारे में बातें करते-करते दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स आनी शुरू हो गई।

तस्वीरों में दोनों खिलाडी बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे है। तस्वीर में साइना और पी कश्यप ने वर माला पहनी हुई है। ध्यान रहे इनकी शादी से एक दिन पहले यानी 13 दिसंबर को पहलवान विनेश फोगाट और सोमवीर राठी ने भी शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles