बॉलीवुड के सबसे फेमस बैचलर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं. करण जौहर को सेरोगेट मदर के ज़रिए उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं.

करण ने ख़ुद इस बारे में ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि उनको सिंगल पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. करन ने बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही रखा है. उन्होंने बेटी के नाम का अपनी मां हीरू जौहर के नाम से जोड़ा है. सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट पर करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है. और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

करन ने ट्वीट में लिखा,’मुझे आप सभी से यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि साइंस की मदद से मैं दो बच्चों, यश और रूही का पिता बन गया हूं. ये मेरी जिंदगी के अहम हिस्से हैं. पिता बनना एक इमोशनल और सोचा-समझा निर्णय था. इस फैसले को लेने से पहले मैंने यह खुद को मेंटली, फिजिकली और इमोशनली तैयार किया ताकि मैं बच्चों को लव, केयर और टाइम सुनिश्चित कर सकूं. इसके बाद मेरे लिए काम पीछे हो जाएगा क्योंकि बच्चे प्राथमिकता होंगे. ईश्वर की कृपा से मेरे पास सबसे ज्यादा ख्याल रखने वाली मां है और वह अपने पोते-पोती के पालन-पोषण में मदद करेंगी. इसके साथ ही मेरे पास अच्छे दोस्त हैं जो किसी भी मायने में परिवार से कमतर नहीं हैं. मैं इन बच्चों को जन्म देने वाली सरॉगेट के प्रति आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मेरे सपने को हकीकत में बदला. अंत में सबसे ज्यादा धन्यवाद करता हूं डॉ. जतिन शाह का, जिन्होंने एक पारिवारिक सदस्य की तरह अपना पूरा सहयोग दिया.’

Loading...