babita phogat 1512979188 (1)

फिल्म दंगल में महिला पहलवान बबिता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ मामले में बबीता फौगाट ने जायरा की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उन्होंने उस दरिंदे को एक्सपोज कर बड़ी बहादुरी वाला काम किया है.

बबीता ने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर कहा, जायरा ने हिम्मत दिखाकर उस दरिंदे की हरकत को सबके सामने एक्सपोज किया है, जो एक अच्छा कदम है. उन्होंने इस पुरे मामले कोशर्मनाक करार देते हुए कहा कि यह बेहद शर्मनाक है और इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

उन्होंने कहा ‘जब मैं सुबह उठी तो दिल को दुखाने वाली घटना के बारे में सुना. पता चला कि जायरा के साथ किसी दरिंदे ने छेड़खानी की. दरिंदा इसलिए कह रही हूं क्योंकि एक अच्छा इंसान ऐसी घटना कभी नहीं कर सकता.’ बबिता ने आगे कहा ‘अगर कोई आपको छेड़ता है तो आपको उसे मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए ताकि ऐसी हरकत करने वाला दोबार इस तरह की गलती करने की सोचे भी न.’

I appeal to all Girls#BeStrong #womerpower#ZairaWasim

Babita Phogat ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಡಿಸೆಂಬರ್ 10, 2017

जायरा को संबोधित करते हुए बबीता ने कहा, तुमने फिल्म ‘दंगल’ में हम फौगाट बहनों का कैरेक्टर निभाया है, तुम बहुत बहादुर हो, डरने की कोई जरूरत नहीं है, बस धाकड़ बनो.

वहीं गीता फौगाट ने भी घटना के बाद ट्वीट किया है जिसमें गीता फौगाट ने सायरा के साथ हुई इस घटना को शर्मसार बताया है. लेकिन वो उसकी जगह होती तो रोना उसे पड़ता, जिसने ये हरकत की है. वहीँ दंगल के असल हीरो, द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फौगाट बलाली ने कहा कि दंगल में गीता का किरदार निभाकर जायरा भी उनकी बेटी बन गई है. उसके साथ हुई शर्मनाक घटना से उन्हें काफी दुख हुआ है. ऐसी घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को सबक सिखाना चाहिए.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano