Tik Tok वीडियो मामले में एक्टर एजाज खान को मिली जमानत

11:01 am Published by:-Hindi News

बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान को विवादित वीडियो मामले में में जमानत मिल गई है। इसके बदल एक लाख रुपए जमानत राशि जमा करवाई गई। एजाज को 20 जुलाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने 18 जुलाई को गिरफ्तार किया था। एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

सुनवाई के दौरान सरकारी पक्ष की तरफ से कहा गया था कि एजाज खान ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, उससे दो धर्मों के बीच तनाव पैदा हो सकता है। पुलिस को मामले की जांच के लिए सोमवार तक के लिए पुलिस कस्टडी दी जाए।

लेकिन एजाज की वकील ने इसका विरोध किया था और कहा था कि एजाज ने सभी वीडियो में सिर्फ लिपसिंक की है. उनकी ओरिजिनल आवाज़ नहीं है। एजाज के वकील ने कहा था कि टिक-टॉक पर वीडियो सिर्फ एजाज ही नहीं बल्कि बहुत सारे एक्टर्स और एक्ट्रेस अपलोड कर रहे हैं।

इस मामले में एजाज की पत्नी का बयान भी सामने आया था। एजाज की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया था। एजाज की पत्नी ने कहा था कि उनके पति सभी धर्मों के लिओए आवाज उठाने वाले इंसान हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें