bhoomi

टॉयलेट जैसी बेहतरीन फिल्मों में अक्षय कुमार जैसे कलाकार के साथ काम करने वाली भूमि पेड्नेकर की पहचान फ़िल्मी दुनिया में एक संजीदा अभिनेत्री की है ‘दम लगा के हइशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में उनके काम को काफी पसंद किया गया।

पिछले दिनों अपने को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ एक चैट शो में पहुंची भूमि कोन्ही मालूम था की उनका यह चैट शो अख़बारों की सुर्खियाँ बन जायेगा.

इस शो में वैसे तो काफी खुलासे हुए, जिसमे भूमि ने खुलकर यह बताया की उनके साथ डेट पर जाने वाले शख्स में क्या खासियत होनी चाहिए, इस बीच भूमि के साथ शो में पहुंचे आयुषमान काफी मस्ती के अंदाज़ में नज़र आये और वो बीच बीच में अपने चुटीले अंदाज़ से काफी हंसी मजाक किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

womens health november 2015 510 647 110515093202

बता दें, इस बार नेहा धूपिया के चैट शो में आयुष्मान और भूमि पहुंचे थे। यहां नेहा ने आयुष्मान से पूछा कि वह सेक्स के बिना कितने दिन रहे तो उनका जवाब था, शायद आउटडोर। जब भूमि से भी यही सवाल किया गया तो उनसे पहले आयुष्मान ने जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, एक घंटा। इसके बाद सभी हंसते हैं।
10 11 2016 bhumi cover

फिर नेहा ने आयुष्मान से सवाल किया कि क्या वह भूमि को कोई डेटिंग टिप्स देना चाहेंगे तो उनका जवाब था कि भूमि खुद समझदार हैं। हालांकि, आयुष्मान ने कहा कि जो भी भूमि को डेट करना चाहता है, उसका बेड पर सहनशील होना बहुत जरूरी है। यह एक क्वालिटी भूमि को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। वहीं, भूमि ने कहा कि उन्हें चीजें स्लो पसंद हैं और उनका रोमांटिक होना जरूरी है।

बता दें, सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो विडियो शेयर किया गया है। इसमें तीनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आप भी देखें-

Loading...