aysha

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया को पर धमकियाँ दी जा रही है। इस बात की जानकारी आयशा के पति फरहान आजमी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होने बताया कि धमकी देने वाला पूरे परिवार को धमका रहा है। यह धमकी उन्हें एक केस से जुड़े मुकदमेबाज से मिल रही है।

फरहान आजमी ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि पत्नी आयशा, मां और बहन को एक मुकदमेबाज लगातार धमकी दे रहा है। मुंबई पुलिस के डीसीपी दहिया ने मेरे फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। हम लोगों के बैंक अकाउंट भी फ्रीज हो गए हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फरहान ने इस मामले से जुड़े कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने डीसीपी परमजीत सिंह दहिया पर उनके कॉल को इग्नोर करने और उनकी शिकायत न सुनने का भी आरोप लगाया। उन्होंने डीसीपी दहिया से हुई बातचीत को स्क्रीनशॉट भी ट्वीटर पर पोस्ट किया।

फरहान के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस में हलचल मच गई और मुंबई के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने उन्हें फोन किया। इस फोन कॉल के बाद फरहान ने कुछ देर बाद दूसरा ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहा। बता दें, फरहान आजमी पर बीते दिनों उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर कासिफ खान ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। कासिफ ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में फरहान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।