Video: फिल्मी देशभक्त से पूछा – वोट क्यों नहीं दिया तो पत्रकार को दिया हैरान कर देने वाला जवाब

7:03 pm Published by:-Hindi News

हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गैरराजनीतिक इंटरव्यू लेकर चर्चा में आए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं किया। दरअसल, अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता और उनका पासपोर्ट भी कनाडा से पंजीकृत है। जिसकी वजह से उनसे मतदान का अधिकार छिन गया।

ऐसे में जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होने बड़ा ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया। जिसका Video अब वायरल हो रहा है। उन्होने कहा कि ‘चलिए, चलिए।’ दरअसल, अक्षय सवाल सुनते ही भड़क गए। और फिर ‘चलिए, चलिए’ बोलकर वहां से चले गए।

बता दें कि अक्षय को कनाडा की नागरिकता सम्मान के तौर पर मिली हुई है। उन्हें कनाडा की ‘यूनिवर्सिटी ऑफ विंडसर’ से ऑनरेरी डॉक्टरेट लॉ की डिग्री मिली हुई है। इसके बाद उन्हें कनाडा की ऑनरेरी सिटीजनशिप भी दी गई। ऐसे में अक्षय कुमार का नाम भारत की वोटिंग लिस्ट से गायब है।

बता दें कि वोट न डालने को लेकर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर भी जमकर सूनने को मिली। यूजर ने उन्हे फर्जी देशभक्त करार दिया। जो अपनी फिल्मों के लिए राष्ट्रवाद को हवा देता है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें