बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल को पाकिस्तान में रिलीज करने से इंकार कर दिया है. दरअसल पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म से राष्ट्रीय गान और नेशनल फ्लेग फहराए जाने के सीन को हटाने के लिए कहा था. जिस पर आमिर ने दंगल को पाकिस्तान में रिलीज करने से ही मना कर दिया.

आमिर के इस  फैसले पर महाराष्ट्र विधानसभा ने उनको बधाई दी है. विधानसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन सदन में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने आमिर खान के अभिनंदन का रेज्यूलूशन रखा था. जिसमे सदन ने आमिर के फैसले की जमकर तारीफ की.

सोशल मीडिया पर भी आमिर के इस फैसले की तारीफ़ हो रही हैं. ऐसे में उनके फैन्स बीजेपी नेताओं को टार्गेट कर रहे हैं. और सवाल उठा रहे हैं कि क्या अब भी आमिर खान को पाकिस्तान भेजा जाएगा.

के माधवन पिल्लई ने फेसबुक पर लिखा, ”शाबाश आमिर खान, हम सभी देशभक्त भारतीय आपके साहसिक फैसले को सलाम करते हैं.”

वहीँ अमन सैयद नाम के यूजर ने फेसबुक पर खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘वाह पहलवान, जे हुई ना बात.’ इसी के साथ दारैन शाहिदी ने तंज करते हुए पूछा, ”क्या अब भी ये लोग आमिर को पाकिस्तान भेज रहे हैं?” नोबल कुमार नाम के फेसबुक यूजर ने लिखा, ”मुझे आमिर खान पर गर्व है.”

याद रहे आमिर खान को पिछले साल असहिष्णुता पर दिए गए बयान के कारण जमकर निशाना बनाया गया था. बीजेपी नेताओं ने उन्हें पाकिस्तानी तक करार दे दिया था. साथ ही उनसे पाकिस्तान जाने को भी कहा गया था.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें