aishw
मुम्बई। बॉलीवुड कलाकारों की आत्महत्या या फिर मौत से जुड़ी अफवाह का वायरल होना कोई नई बात नहीं है। इस लिस्ट में दिग्गज कलाकारों से लेकर सभी शामिल है, जिनसे जुड़ी अफवाह अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने आत्महत्या कर ली ऐसी खबरें वायरल हो रही है। साथ ही लोगों को कुछ व्हाट्सएप्प ग्रुप में इस तरह के मैसेज आ रहे हैं।

आपको बताते चले की यह सिर्फ एक अफवाह है जिसे किसी शरारती तत्व ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, ऐश्वर्या राय बच्चन बिलकुल स्वास्थ है.कुछ ब्लॉग ने तो यहाँ तक लिख दिया की जब आत्महत्या की कोशिश करने के बाद ऐश्वर्या को होश आया तो उन्होंने कहा की मुझे मर जाने दो, अब मैं और जीना नही चाहती.

यह खबर इतनी तेज़ी से वायरल इसीलिए हुई क्यूंकि फिल्म ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या के कुछ बोल्ड सीन भी थे जिसे लेकर बच्चन परिवार उनसे नाराज़ चल रहा था.

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसपर बहुत सी ऐसी ख़बरें बिना जांच पड़ताल के भी प्रसारित कर दी जाती है जिनका वास्तविकता से कोई सम्बन्ध नही होता जैसा कुछ दिन पहले राजपाल यादव की मौत की खबर, हनी सिंह की मौत की खबर या दिलीप कुमार की मौत की खबर तो काफी बार उड़ चुकी है, ज्ञात हो कि इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन को भी लेकर ऐसी ही अफवा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी थी।


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें