Saturday, July 31, 2021

 

 

 

लद्दाख में तनातनी के चलते चीनी सामान के विरोध में उतरे अरशद वारसी

- Advertisement -
- Advertisement -

लद्दाख में चीन की ओर से सीमा पर पैदा किए गए विवाद के चलते देश में तीखा गुस्सा देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक बार फिर से चीनी सामानों के बहिष्कार की मुहिम शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर इन दिनों #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है।

#BoycottChineseProducts  का समर्थन करते हुए बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने एलान किया है कि वो चाइनीज यानी चीन में बने प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बंद करने जा रहे हैं। इसके अलावा एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भी सोशल मीडिया पर एलान किया है कि वो अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

अरशद ने ट्वीट किया, जो भी चीज चाइनीज है, मैं उसका इस्तेमाल धीरे-धीरे बंद करने जा रहा हूं। अब क्योंकि हमारी जिंदगी में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो चाइनीज हैं, तो इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि मैं जानता हूं कि एक दिन मैं चाइनीज फ्री जरूर हो जाऊंगा। आपको भी ऐसा ट्राई करना चाहिए।

अरशद से पहले मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन ने भी इससे पहले ऐलान किया कि अब वह टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, अब मैं टिक टॉक पर नहीं हूं।  एक्टर ने इंजीनियर और शिक्षाविद सोनम वांगचुक की मुहिम के बाद ये फैसला लिया है और उनका वीडियो भी शेयर किया है।

वहीं, सोनम वांगचुक मेड इन चाइना प्रोडक्ट के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और लोगों से मांग कर रहे हैं कि वो इनका बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि हमें चीन से सामान खरीदना छोड़ना होगा। आर्थिक तौर पर कमजोर होने के बाद वह खुद बातचीत के लिए सामने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles