Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

बिजली कंपनी ने दिया बिल का करंट तो बोले अरशद वारसी – मेरी पेंटिंग खरीदो, अडानी का बिल भरना है

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई में बिजली के बढ़े हुए बिल से बॉलीवुड सेलेब्स में गुस्सा देखने की मिल रहा है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोहा अली खान, राज कुंद्रा और हुमा कुरैशी के बाद अरशद वारसी ने बिजली कंपनी द्वारा दिये जा रहे मनमाने बिल को लेकर आवाज उठाई है।

दरअसल, अरशद वारसी के 1.03 लाख रुपये का बिजली का बिल आया है। जिसके बाद उन्होने ट्वीट कर कहा, “प्लीज कोई मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अडानी इलेक्ट्रिक का बिजली बिल भरना है। अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी बेचनी पड़ेगी। अरशद वारसी का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अरशद के ट्वीट के बाद अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा था- ‘बिलिंग इशू को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, पर हमें निजी तौर पर यूं डिफेम करना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें।’ आगे एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा- ‘हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं।’

इससे पहले तापसी पन्नू के घर का एक महीने का बिजली बिल 36 हजार रुपये आया। जिसके बाद तापसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, एक बिल पर लिखा है 35 हजार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है 4 हजार 390।

बिल के इस बढ़ोतरी पर तापसी ने गुस्से में अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, “लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?’

उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता और वहां सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के मकसद से जाते हैं। अब मुझे फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बगैर कहीं हमारे अपार्टमेंट का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है और आप इसका खुलासा करने में हमारी मदद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles