Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

हाॅलीवुड अभिनेता आर्नोल्ड ने वाइट हाउस से डोनाल्ड ट्रम्प का मुंह तोड़ने के लिए माँगा समय

- Advertisement -
- Advertisement -

हाॅलीवुड के प्रख्यात कलाकार और केलीफ़ोर्निया के पूर्व राज्यपाल ने वाइट हाउस से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का मुंह तोड़ने के लिए समय माँगा हैं. उन्होंने कहा कि वे डोनल्ड ट्रंप का मुंह तोड़ना चाहते हैं.

आर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने कहा है कि वे अब भी राष्ट्रपति से भिड़ने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने ट्रम्प का का मुंह तोड़ने के लिए अपने सहायक को ट्रम्प से मुलाक़ात का समय लेने को कहा हैं. उन्होंने बताया कि ये वक्त इसलिए लिया गया कि ताकि वे  ट्रम्प का मुंह मेज़ पर दे मारे.

दरअसल, डोनल्ड ट्रम्प ने कुछ दिन पहले श्वार्ज़नेगर का मज़ाक़ उड़ाया था. ट्रम्प ने एनबीसी टीवी से प्रसारित होने वाले आर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के कार्यक्रम पर आपत्ति करते हुए कहा था कि केलीफ़ोर्निया के राज्यपाल के रूप में श्वार्ज़नेगर का काम ख़राब था और अब वे टीवी के एंकर बन कर अधिक बुरा काम कर रहे हैं.

टर्मिनेटर फ़िल्म के मशहूर अभिनेता आर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने भी पलटवार करते हुए ट्रम्प के सात देशों के नागरिकों के अमरीका में प्रवेश पर प्रतिबंध के फैसले के बारें में कहा था कि वे हमें दुनिया के सामने  मूर्ख सिद्ध कर रहे हैं. इसी के साथ श्वार्ज़नेगर ने ट्रम्प को चुनोती दी हैं कि दोनों एक-दुसरे का पेशा अपना कर एक-दुसरे को श्रेष्ट साबित करे.

उन्होंने कहा, हेलो ट्रम्प! मेरे पास बहुत अच्छा विचार है, दायित्वों के आदान-प्रदान के बारे में तुम्हारा क्या कहना है? तुम आकर टीवी में काम करो क्योंकि तुम टीआरपी बढ़ाने में दक्ष हो और मैं राष्ट्रपति बन जाता हूं ताकि लोग रात को आराम से सो सकें। ज्ञात रहे कि वर्ष 2005 से 2015 तक ट्रम्प इसी कार्यक्रम के एंकर थे जो इस समय श्वार्ज़नेगर के पास है. 2015 में मैक्सिको के लोगों के विरुद्ध अप्रिय टिप्पणी करने के कारण उन्हें इस कार्यक्रम से निकाल दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles