न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी का बॉलीवुड से अब भी पंगा जारी है। वह अब सीधे तौर पर सलमान खान से भीड़ चुके है। उन्होने अब सलमान खान को ‘कायर’ और ‘बुजुर्ग’ व्यक्ति कहकर संबोधित किया।

दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने नए कंटेस्टेंट्स को चेतावनी दी थी कि वे अपने गेम को ठीक से आगे बढ़ाएं। उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएगा। उनका ये इशारा साफ तौर पर अर्नब गोस्वामी पर था।

कंटेस्टेंट को समझाते हुए सलमान ख़ान ने कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया।’

अर्नब गोस्वामी ने गुरुवार रात अपने कार्यक्रम में सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि, “बॉलीवुड में एक कायर है, जो भाई है। भाई कहते हैं कि मैं इशारो से बात करता हूं, चैनल बंद हो जाएगा, चैनल बंद करवा दंगे। यह नकली, कायर, बुजुर्ग भाई है, जो अब एक वरिष्ठ नागरिक है, वह मेरा नाम लेने की हिम्मत तक नहीं करता है।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano