arijit salman

arijit salman

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच की तकरार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिससे आप हैरान रह जाएँगे. 2014 में अरिजीत सिंह और सलमान खान का गुस्सा आज भी शांत नहीं हुआ है. सलमान का अपनी फिल्म के गाने के लिए अरिजीत सिंह की जगह किसी और सिंगर से गवाने का सिलसिला आज भी चल रहा है. इस बार फिर सलमान ने अपनी एक फिल्म के गाने के लिए अरिजीत को मना कर दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने ‘वेलकम टु न्यू यॉर्क’ के गाने ‘इश्तिहार’ के लिए अरिजीत को रिप्लेस कर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को चुना है. वैसे आपको बता दें कि, इस फिल्म में सलमान इस फिल्म में बस थोड़ी ही देर के लिए कैमियो रोल में दिखेंगे. सलमान ‘वेलकम टु न्यू यॉर्क’ के एक गाने ‘नैन फिसल गए’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आएंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वैसे यह कोई नई बात तो है नहीं जब सलमान ने अरिजीत के साथ ऐसा किया हो इससे पहले भी सलमान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का ‘जग घूमया’ गाना अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को और ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘दिल दियां गलां’ आतिफ असलम को दे चुके हैं. यह सभी गाने सुपर हित साबित हुए है.

इससे पहले भी सलमान खान और अरिजीत की के बीच अनबन की खबरें आयीं थी जिसमें सलमान ने पूछा था कि, “कौन है अरिजीत? उसे बाद सलमान के एक करीबी ने मुंबई मिरर को बताया है कि उस रात जो कुछ भी हुआ वह सब सिर्फ हंसी-मजाक था. उन्होंने कहा, ‘सलमान वैसा ही मज़ाक कर रहे थे, जैसा कि अरिजीत ने किया था.

Loading...