Sunday, August 1, 2021

 

 

 

सुशांत सिंह मामले में अभिनव कश्यप का बयान, अब कानूनी कार्रवाई करेंगे अरबाज खान

- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍मह’त्‍या को लेकर नेपोटिज्म का आरोप लगाकर करण जौहर और खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है। इसी कड़ी में फिल्म निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान सहित उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जिस पर एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

अरबाज ने कहा, ”हमने साल 2012 में फिल्म दबंग 2 शुरू करने से पहले अभिनव से बात की थी। लेकिन उसके बाद उनसे कोई बात नहीं हुई। ये सब बातें कहां से मुझे नहीं पता।” अरबाज ने आगे कहा, ”हम इस पोस्ट से पहले ही लीगल एक्शन ले चुके हैं। इससे पहले भी उनकी एक पोस्ट आई थी जिसके बाद हमने लीगल एक्शन लिया था। दबंग 2 के बाद हमने प्रोफेशनली अपनी राहें अलग कर ली थी। मुझे नहीं पता ये सब कहां से आया है। हम इसके खिलाफ भी लीगल एक्शन लेंगे।”

फेसबुक पोस्ट में अभिनव ने सलमान खान , सोहेल, अरबाज और सलीम खान पर आरोप लगाते हुए लिखा कि ‘दबंग’ को डायरेक्ट करने के बाद उन्होंने इसलिए ‘दबंग 2’ का निर्देशन नहीं किया क्योंकि अरबाज और सोहेल खान अपने परिवार के साथ मिलकर मुझे तंग करने लगे थे। श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ मेरे दूसरे प्रोजेक्ट को भी बर्बाद कर दिया गया।

अरबाज ने प्रोडक्शन कंपनी के हेड राज मेहता को फोन करके धमकी दी कि अगर मेरे साथ फिल्म करने की उन्हें सजा भुगतनी पड़ सकती है। मुझे साइनिंग अमाउंट भी लौटाना पड़ा मैंने वेकॉम पिक्चर्स की ओर चल पड़ा। इस बार सोहेल खान ने बीच में तांड अड़ा दिया और वायकॉम के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को फोन कर दिया। इसके बाद रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ही मेरी मदद की और हमने मिलकर ‘बेशरम’ को रिलीज किया।

अभिनव आगे लिखते हैं कि मुझे मेरे दुश्मन ठीक से पता है जो हैं सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान, लेकिन इन सब में सलमान सबसे जहरीला है। ये सब अपने पैसे, राजनीतिक पॉवर और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की मदद से लोगों को धमका’ते आए हैं। अभिनव अपनी बात को अंत पहुंचाते हुए बताते हैं कि “सुशांत सिंह राजपूत अब आगे बढ़ चुके हैं और जहां भी हैं खुश हैं, लेकिन मैं इस बात का ख्याल रखूंगा कि कोई और मासूम काम की कमी और बॉलीवुड में सम्मान की कमी के कारण इस तरह से खुद की जान न ले।

अरबाज के अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि इस पर अपना ज्यादा समय खराब नहीं करना चाहते। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ‘जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान।’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता।’ अरबाज खान और सलीम खान के अलावा अभी तक सलमान खान का इस पर कोई बयान नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles