सिंगर ए आर रहमान को उनकी बेटी के बुर्का पहनने की वजह से ट्रोलर का सामना करना पड़ा है। दरअसल, बुधवार को उन्होंने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की इस फोटो में उनकी बेटी नीता अंबानी के साथ नजर आईं। हालांकि इस दौरान उन्होने बुर्का पहन रखा था जिसके चलते रहमान को निशाना बनाया गया।

फोटो ट्वीट करते हुए रहमान ने कैप्शन लिखा- ‘नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा. #freedomtochoose’. इसके बाद दक्षिणपंथियों के साथ उदारवादियों ने भी निशाना बनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि बुर्के में आजादी नहीं। वहीं एक यूजर ने लिखा- खतीजा ने बुर्का क्यों पहना है और रहीमा ने नहीं!! एक यूजर ने पूछा कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था तो फोटोशूट में शामिल क्यों किया।

बता दें कि फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर मंगलवार को उनकी बेटी खातीजा भावुक हो गई थीं। एक इवेंट में खातीजा ने कहा, “हालांकि ये दुनिया आपको आपके संगीत और आपको मिले अवॉर्ड्स के चलते जानती है, मैं आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करती हूं उस संस्कारों के लिए जो आपने हमें दिए हैं। आपकी विनम्रता मेरे लिए बहुत मायने रखती है। आपने ऑस्कर जीता है तब से लेकर आज तक आपके भीतर का एक अणु तक परिवर्तित नहीं हुआ है।”

रहमान की बेटी ने कहा, “पिछले 10 सालों में आपके साथ कुछ नहीं बदला है सिवाए उस वक्त के जो आप अब हमारे साथ कम बिता पाते हैं। मुझे लगता है कि अब आप हमें छोटी-छोटी ट्रिप्स पर ले जाकर इस कमी को भी पूरा कर रहे हैं।” खातीजा ने कहा, “मैं आपके दयालू भाव से बहुत प्रभावित हूं। ऐसी तमाम चीजें हैं जो आप लोगों के लिए करते हैं।”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें