बुर्के को लेकर बेटी को किया था ट्रोल, अब ए आर रहमान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

11:35 am Published by:-Hindi News

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता संगीतकार एआर रहमान ने अपनी बेटी के बुर्का पहनने के मामले में ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उनकी बेटी को यह अधिकार है कि उसे क्या पहनना है।

दरअसल, बुधवार को उन्होंने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में उनकी बेटी नीता अंबानी के साथ नजर आईं। हालांकि इस दौरान उन्होने बुर्का पहन रखा था जिसके चलते खतीजा को निशाना बनाया गया।

रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है।

वहीं खतीजा ने भी इस मुद्दे पर चुप रहने की बजाए, इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए फेसबुक पर लिखा कि “मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है। नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था। मैं वयस्‍क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं।”

Thank you so much uncle 🙏 I’m moved by your support.

Khatija Rahman ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 7, 2019

बता दें कि इससे पहले भी क्रिकेटर इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बैग के साथ प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी में शामिल हुए थे, तो सफा हिजाब में नजर आई थीं। जिस पर उन्हें ट्रोल किया गया था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें