Wednesday, January 26, 2022

बुर्के को लेकर बेटी को किया था ट्रोल, अब ए आर रहमान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

- Advertisement -

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता संगीतकार एआर रहमान ने अपनी बेटी के बुर्का पहनने के मामले में ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उनकी बेटी को यह अधिकार है कि उसे क्या पहनना है।

दरअसल, बुधवार को उन्होंने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में उनकी बेटी नीता अंबानी के साथ नजर आईं। हालांकि इस दौरान उन्होने बुर्का पहन रखा था जिसके चलते खतीजा को निशाना बनाया गया।

रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है।

वहीं खतीजा ने भी इस मुद्दे पर चुप रहने की बजाए, इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए फेसबुक पर लिखा कि “मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है। नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था। मैं वयस्‍क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं।”

बता दें कि इससे पहले भी क्रिकेटर इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बैग के साथ प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी में शामिल हुए थे, तो सफा हिजाब में नजर आई थीं। जिस पर उन्हें ट्रोल किया गया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles