Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

ऋषि कपूर और इरफान खान को याद कर बोले एआर रहमान – रमजान के महीने का दोनों को आशिर्वाद मिला

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑस्कर और ग्रैमी विजेता भारतीय संगीतकार एआर रहमान ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर दु’ख जताते हुए कहा, यह दुभार्ग्यपूर्ण है कि वह प्रतिष्ठित सितारों ऋषि कपूर और इरफान खान को अपना अंतिम सम्मान नहीं दे पाए।

आईएएनएस से बातचीत के दौरान एआर रहमान ने बताया, ‘ये बहुत ही दुर्भाग्य वाली बात है कि इस वक्त कोई भी व्यक्ति किसी की अंतिम यात्रा में भी नहीं जा सकता है। उन्होंने दुनिया को बहुत कुछ दिया है जिसे वो देख कर उन्हें याद रखें और ये हमारे लिए खराब समय है कि मैं उनकी अंतिम यात्रा में भी नहीं जा पाया।’

एआर रहमान बोले, ‘ये रमजान का पवित्र महीना है इसलिए कहा जा सकता है कि उन दोनों को आशिर्वाद मिला है।’ 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान का पिछले सप्ताह 54 वर्ष की आयु में निध’न हो गया था। इरफान को कोलोन संक्रमण के साथ मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भतीर् कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में बीमारी के कारण दम तोड़ दिया था।

वहीं एक दिन बाद ही शहर के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ल्यूकीमिया से जूझ रहे ऋषि कपूर का निध’न हो गया था। वह 67 वर्ष के थे। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म मुल्क में नजर आए थे।

बता दें कि कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में रहमान ने गीतकार प्रसून जोशी के साथ मिलकर संगीतमय ट्रिब्?यूट दिया है, उन दोनों ने गीत ‘हम हार नहीं मानेंगे’ बनाया है। यह गाना एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles